बाथरूम में फिसलकर गिरने से Teacher की मौत

नमस्कार दोस्तों झांसी से एक बड़ी खबर सामने आई है जहां पर सनफ्रांस सिटी के निवासी एक महिला की बाथरूम में फिसल कर मौत हो गई। घटना के बाद परिवार वालों में कोहराम मच गया। सूचना मिलने के बाद नवाबाद पुलिस अस्पताल पहुंच गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। कानपुर बाईपास पर स्थित सनफ्रांस सिटी निवासी संजय चौरसिया एक सरकारी विद्यालय में अध्यापक हैं। पूरे परिवार के साथ वह कॉलोनी के दूसरे तल पर रहते हैं। बताया जा रहा है कि इनकी पत्नी जोकि 43 वर्ष की थी एक विद्यालय में पढ़ाया करती थी।

पुलिस का कहना है कि मीनू सोमवार दोपहर नहाते समय अचानक बाथरूम में फिसल कर गिर गई थी। बाथरूम में अचानक गिरने से सिर के पिछले हिस्से में चोट लग गई थी। परिवार वाले आनन-फानन में मीनू को लेकर मेडिकल अस्पताल पहुंचे थे। नाजुक हालत देखते हुए इन्हें इमरजेंसी वार्ड में भर्ती करवाया गया था लेकिन इनको बचाया नहीं जा सका। मीनू के मौत की खबर सुनकर परिवार वाले रोते हुए अस्पताल पहुंचे। बताया जा रहा है कि परिवार वालों के साथ पुलिस के लोग भी अस्पताल पहुंच गए थे और महिला के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

बताया जा रहा है कि मीनू 43 वर्ष की थी जो कि एक विद्यालय में पढ़ाया करती थी साथ ही साथ उनके पति भी एक सरकारी विद्यालय में पढ़ाया करते थे। लेकिन अचानक सोमवार को दोपहर के समय बाथरूम में फिसल कर मीनू की मौत हो गई। हालांकि मीनू को अस्पताल ले जाया गया था लेकिन इमरजेंसी वार्ड में भर्ती करवाने के बाद भी उन्हें बचाया नहीं जा सका। आपको बताना चाहते हैं कि हमारी हिंदी वेबसाइट पर इसी प्रकार की सनसनी खबरें हर दिन लेकर आते रहते हैं। हमारी आज की जानकारी जानने के लिए आप सभी का धन्यवाद।

Leave a Reply

Your email address will not be published.