Attari Border News: कल शाम अटारी बॉर्डर पर देखने को मिला आजादी का जश्न

नमस्कार दोस्तों जैसा की हम सभी जानते है की कल आजादी का जश्न देखने को मिला था और आज भी देश के कोने कोने में आजादी का रंग देखने को मिल रहा है। स्वतंत्रता दिवस के बारे में तो हम सभी लोग जानते है लेकिन Attari Border के बारे में बहुत ही कमलोग जानते है। आज की जानकारी में हम आपको बताने वाले है की हमें कल Attari Border पर क्या कुछ देखने को मिला था। आपको बताना चाहते है की हमें कल अलग ही रंग देखने को मिला था।

कल हमें सबसे पहले Attari Border पर संगीत का जादू देखने को मिला था। देश की अलग अलग भाषा में संगीत गाये गये थे और फिर एक के बाद एक जश्न के संगीत सुनने को मिल रहे थे। इसके बाद हमने देखा की संगीत पर एक आम आदमी और देश का नागरिक झूमते हुए नजर आ रहा था। ये नजारा इतना ज्यादा ऊर्जा से भरा हुआ था की अगर कोई एक बार इस नज़ारे को देख ले तो कई दिनों तक नहीं भूल पायेगा। इसके साथ साथ पंजाबी डांस का तड़का भी देखने को मिला था।

बताना चाहते है की कल Attari Border पर भारी मात्रा में लोग आये हुए थे। जितने ज्यादा लोगो के बैठने की जगह है उससे कई ज्यादा लोग बैठे हुए थ। एक रिपोर्ट के हिसाब से बताया जा रहा है की कल Attari Border पर लगभग 50 हजार देश के नागरिक शामिल थे इसके अलावा अमृतसर से अटारी बॉर्डर तक लगभग 5 किलोमीटर दूर तक लाइन लगी हुई थी। बताना चाहते है की ऐसा मौका बहुत ही कम देखने को मिलता है।

अगर आपको हमारी Attari Border की ख़ास पेशकश पसंद आयी है तो आप अपने परिजनों में ज्यादा से ज्यादा शेयर कर सकते है। हमारी जानकारी पड़ने के लिए आप सभी का धन्यवाद।

Leave a Reply

Your email address will not be published.