Bihar Muzaffarpur: Bihar Muzaffarpur में दो लोगों की जहरीली शराब से मौत। वरिष्ट पुलिस अधिकारी ने इस बात से किया इंकार

Bihar के Muzaffarpur से एक बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है जिसके मुताबिक 2 लोगो की संदिग्ध मौत की वजह से आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया है। रिपोर्ट के मुताबिक बताया जा रहा है की 2 लोगो की मौत जहरीली शराब पीने की वजह से हो गयी थी। बताना चाहते है की पुलिस इस बात से साफ़ इंकार कर रही है। मृत लोगो के नाम इंद्रजीत कुमार और दया साह बताये जा रहे है। दोनों ही मृत लोगो की पहचान कर ली गयी है।

रिपोर्ट के मुताबिक एक अन्य व्यक्ति कृष्णा की हालत कमजोर बताई जा रही है। कृष्णा का इलाज Muzaffarpur के एक निजी अस्पताल में चल रहा है। बताया जा रहा है की यह सोमवार को श्रावणी मेले के जुलूस में शामिल होने गए थे। वहा पर बताया जा रहा है की कुछ लोगो ने उसे कोल्डड्रिंक पिला दी थी जिसके बाद से हालत ख़राब हो गयी थी। हालाँकि कोल्डड्रिंक की बोतल में क्या कुछ मिला हुआ था इसके बारे में अभी तक स्पष्ट रूप से कोई भी जानकारी सामने नहीं आयी है।

कृष्णा के परिजनों ने बताया की जुलूस से लौटने के बाद कृष्णा की हालत काफी ज्यादा ख़राब लग रही थी और फिर वो सो गया था। बताया जा रहा है की कृष्णा को उल्टी भी हुई थी और फिर आखिरकार इन्हे मंगलवार को अस्पताल में एडमिट करवाया गया था।आपको बताना चाहते है की मरने वाले दो युवको का अंतिम संस्कार कर दिया गया है। इलाके के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया की 2 लोगो की मौत इस घटना में हो गयी थी।

पुलिस ने साफ तौर पर मना कर दिया है की शराब से इनकी मौत नहीं हुई है। Bihar में शराब बंद है और 2016 से इस बात पर प्रतिबंध लगाया गया है। उल्लंघन करने वाले पर कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.