Himachal Pradesh के Solanमें 4 मंजिला इमारत गिरने से मचा हाहाकार

नमस्कार दोस्तों Himachal Pradeshश के Solan से बड़ी खबर सामने आई हैं जहां पर सेक्टर 2 में 4 मंजिला इमारत गिरने की खबर सामने आई। बताया जा रहा है कि मलबे के नीचे 3 मजदूर दबे हुए हैं जिनमें से एक की मौत हो गई हैं। दबे हुए लोगों को निकालने की कोशिश की जा रही है और बचाव कार्य और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची। लेकिन बताया जा रहा है कि बिल्डिंग में कोई भी नहीं रहता था लेकिन फिर भी बिल्डिंग ढह गई। बताया जा रहा है कि यह एक बंद हुआ उद्योग था जिसकी हालत जर्जर हो गई थी।

वही इसमें मरम्मत का कार्य चल रहा था जहां पर अधिक मात्रा में मजदूर मौजूद थे। लेकिन अभी तक संख्या को लेकर कोई पुष्टि नहीं की गई है। पुलिस प्रशासन और दमकल करमचारी सहायता में जुड़े हुए हैं। नगर परिषद अध्यक्ष निशा शर्मा और पूर्व अध्यक्ष ठाकुर दास शर्मा का कहना है कि सभी लोग कार्य में जुटे हुए हैं। हादसे के समय भवन में कितने लोग मौजूद थे अभी इसके बारे में कुछ भी नहीं कह सकते हैं। लेकिन आपको बताना चाहते हैं कि सारा प्रशासन मौके पर मौजूद है।

इमारत गिरने पर अभी तक कितना नुकसान हुआ है इसके बारे में कुछ भी कहना मुश्किल है लेकिन तस्वीरें देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ज्यादा कुछ नुकसान नहीं हुआ है। बताना चाहते हैं कि यह वारदात हिमाचल प्रदेश के सोलन की है जहां पर अचानक से 4 मंजिला बिल्डिंग गिरने से हंगामा मच गया। मलबे के नीचे 3 मजदूर दबे हुए थे जिनमें से एक की मौत हो गई और अभी बाकी सब के शव का पता लगाया जा रहा है। यह वारदात हिमाचल प्रदेश के सोलन के सेक्टर 2 की है जिसमें आपको सबसे पहले हिंदी न्यूज़ जानकारी दी गई हैं। हमारी आज की हिंदी जानकारी जानने के लिए धन्यवाद।

Leave a Reply

Your email address will not be published.