Lal Singh Chaddha Boycott: लाल सिंह चड्ढा में दिखाए गए विरोधी सीन। इस वजह से हुई बॉयकॉट

नमस्कार दोस्तों जैसा की हम सभी जानते है की आमिर खान की Lal Singh Chaddha हाल ही में 11 अगस्त को रिलीज हुई है लेकिन रिलीज होने के बाद से ही आमिर खान की Lal Singh Chaddha चर्चा का विषय बानी हुई है। आपको बताना चाहते है की आमिर खान की Lal Singh Chaddha काफी सारे डायलॉग और सीन ऐसे दिखाए गए है जिसके बाद से Lal Singh Chaddha चर्चा का विषय बानी हुई है। लेकिन आखिरकार क्या कुछ देखने को मिल रहा है इसके बारे में हम बात करने वाले है।

आपको बताना चाहते है की Lal Singh Chaddha में साफ़ तौर पर देखने को मिल रहा है की आमिर खान फिल्म एक पाकिस्तानी टेररिस्ट की मदद करता हुआ नजर आ रहा है। लेकिन असल में जो फिल्म है उसमे मुख्य किरदार अपने ही एक सीनियर अफसर की जान बचाते हुए नजर आ रहा है। इसके अलावा आपको बताना चाहते है ये भी फिल्म में साफ़ तौर पर दिखाया गया है की आमिर खान फिल्म में बोलते हुए नजर आ रहे है की पूजा पाठ करना एक मलेरिआ समान होता है।

आमिर खान की Lal Singh Chaddha में कुछ ऐसे सीन देकने को मिल रहे है जिसकी वजह से हिन्दू धर्म को ठेस पहुंची है। लेकिन अभी तक किसी भी बात का दावानहीं किया गया है की आखिरकार मामला क्या है। ये भी हो सकता है की दर्शको का ध्यान अपनी तरफ खींचने के लिए इस तरह की अफवा को फैलाया जा रहा है। वैसे अगर आप सिनेमाघरों में जाकर फिल्म देखना चाहते है तो आप आसानी से जाकर देख सकते है।

आपको बताना चाहते है की जब से आमिर खान की Lal Singh Chaddha सिनेमा घर में रिलीज हुई है किसी न किसी वजह से चर्चा का विषय बानी हुई है। लेकिन क्या आपने फिल्म देखली है या फिर आपको फिल्म में कोई भी विरोधी सीन देखने को मिला है तो आप हमें कमेंट बॉक्स में बता सकते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.