Sirivennela Seetharama Sastry अब नही रहे हमारे बीच

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जहां एक तरफ अच्छी खबर सुनने को मिलती है वही कभी-कभार बुरी खबर भी सामने आती है। हाल ही में जाने माने तेलुगु कोरियोग्राफर शिव शंकर का निधन हो गया था। लेकिन एक बार फिर से एक बड़ी खबर सामने आई है जिसमें तेलुगु गीतकार
सिरीवेन्नेला Sirivennela Seetharama Sastry का भी निधन हो गया है। बताया जा रहा है कि वे 66 साल के थे और मंगलवार को हैदराबाद में एक प्राइवेट अस्पताल में फेफड़ों के कैंसर की वजह से उनका निधन हो गया। इनको पद्मश्री और कई अन्य पुरस्कार से नवाजा गया था।

अस्पताल की जानकारी से मिले यह बताया गया है कि 24 नवंबर को उन्हें निमोनिया हो गया था। इनका अस्पताल में इलाज चल रहा था लेकिन डॉक्टरों इन्हें बचा नहीं पाए। पीएम मोदी ने उनके जाने पर दुख जताया। हमारे देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने ट्विटर के माध्यम से शोक जताया है कि सिरिवेनेला सीताराम शास्त्री अब हमारे बीच में नहीं रहे। सिरिवेनेला सीताराम शास्त्री ने तेलुगू इंडस्ट्री में काफी ज्यादा मेहनत से काम किया था। और अपने काम के लिए इन्हें कई सारे पुरस्कार मिल चुके हैं। लेकिन आज इनके जाने के बाद परिवार शोक मना रहा है।

बताया जा रहा है कि अपने टैलेंट से इन्होंने 3000 से भी ज्यादा गाने लिखे थे और मनोरंजन इंडस्ट्री में इन के गानों को आज भी काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। और भविष्य में भी इन को याद करते हुए काफी सारे पुरस्कार इन के नाम पर सम्मानित किए जाएंगे। लेकिन आज आपको बताना चाहते हैं कि सिरिवेनेला सीताराम शास्त्री अब हमारे बीच में नहीं रहे और इनका निधन हो गया है। 66 साल की उम्र में या हम सभी को अलविदा बोल कर चले गए। अस्पताल में इलाज के दौरान ही उनका निधन हो गया। जानकारी जानने के लिए धन्यवाद।

Leave a Reply

Your email address will not be published.